आंबेडकर कॉलोनी के सील मकान में मिलीं शराब बनाने की दो भठ्ठियां

बेतिया : शहर के बसवरिया आंबेडकर कॉलोनी में सील मकान में चल रही शराब की दो भठ्ठियां को नगर थाने की पुलिस ने नष्ट किया है. इस मकान से शराब कारोबार किए जाने के कारण पुलिस ने इसे पूर्व में सील किया था. अब दुबारा पुलिस को सूचना मिली की मकान से शराब का कारोबार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 8, 2019 12:58 AM

बेतिया : शहर के बसवरिया आंबेडकर कॉलोनी में सील मकान में चल रही शराब की दो भठ्ठियां को नगर थाने की पुलिस ने नष्ट किया है. इस मकान से शराब कारोबार किए जाने के कारण पुलिस ने इसे पूर्व में सील किया था. अब दुबारा पुलिस को सूचना मिली की मकान से शराब का कारोबार किया जा रहा है. मौके पर पहुंचकर नगर थाने की पुलिस टीम ने शनिवार की सुबह छापेमारी की.

पुलिस के पहुंचने पर पता चला कि मकान के पीछे से रास्ता बना हुआ है. मकान के अंदर शराब बनाने की दो भठ्ठियां चल रही थी. मकान से पुलिस ने गैस सिलिंडर, चूल्हा, बर्तन व शराब बनाने के अन्य उपकरण मिले. कारवाई करते हुए नगर थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने चौदह लीटर शराब जब्त की और पचास लीटर अर्धनिर्मित शराब को नष्ट किया.
इसके अलावा शराब बनाने की दोनों भाठ्ठियों को ध्वस्त किया. पुलिस ने मकान को दूबारा सील कर दिया है. नगर थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि शराब के मामले में पूर्व में सील निर्मला देवी के मकान पर छापेमारी की गई है. इस मकान में अभी भी चोरी-छिपे शराब की दो भठ्ठियां चल रही थी. इसे ध्वस्त कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version