पश्चिम चंपारण : बेतिया में ठेकेदार ने दूसरी शादी कर पहली पत्नी को घर से निकाला

बेतिया : पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के निवासी राजेश महतो की पत्नी अनीता देवी ने पति पर दूसरी शादी कर मारपीट कर घर से निकाल देने का आरोप लगाया है. अनीता ने पुलिस को बताया है के उसके पति दिल्ली में ठेकेदारी का काम करते हैं. वह 2015 में उन्होंने दिल्ली में ही एक शादीशुदा औरत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2019 12:41 PM

बेतिया : पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के निवासी राजेश महतो की पत्नी अनीता देवी ने पति पर दूसरी शादी कर मारपीट कर घर से निकाल देने का आरोप लगाया है.

अनीता ने पुलिस को बताया है के उसके पति दिल्ली में ठेकेदारी का काम करते हैं. वह 2015 में उन्होंने दिल्ली में ही एक शादीशुदा औरत से शादी कर ली है. जो कि एक बच्ची की मां भी है. पति राजेश इस साल नवरात्रि के समय घर अपनी दूसरी पत्नी और उसकी बेटी को लेकर आये. इसके बाद से परिवार वाले अनीता को मारते पीटते हैं. पति वापस लौटते समय पहली पत्नी अनीता से हुए अपनी तीनों संतान चांदनी (11), गल्लू (9) और गोविंद (7) को अपने साथ लेते गये और घर वालों को बोल दिया कि इसे घर में घुसने नहीं देना है.

महिला ने पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है. थानाध्यक्ष अशोक शाह ने बताया कि महिला ने अपने आवेदन में परिवार के आठ लोगों को नामजद किया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version