बिहार : पटना निवासी नरकटियागंज के कार्यपालक पदाधिकारी 50 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार

नरकटियागंज : पश्चिमी चंपारण जिले के नरकटियागंज नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुधीर कुमार को निगरानी ने रंगेहाथ रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है. एक्जीक्यूटिव ऑफिसर की गिरफ्तारी गुरुवार की सुबह उस समय हुई, जब वे पुरानी बाजार स्थित अपने किराये के मकान में 50 हजार रुपये रिश्वत ले रहे थे. इसी दौरान निगरानी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2019 10:25 AM

नरकटियागंज : पश्चिमी चंपारण जिले के नरकटियागंज नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुधीर कुमार को निगरानी ने रंगेहाथ रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है. एक्जीक्यूटिव ऑफिसर की गिरफ्तारी गुरुवार की सुबह उस समय हुई, जब वे पुरानी बाजार स्थित अपने किराये के मकान में 50 हजार रुपये रिश्वत ले रहे थे. इसी दौरान निगरानी की टीम ने छापेमारी कर सुधीर कुमार को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया.

निगरानी के अधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि सुगौली के उमेश कुमार ने रिश्वत मांगने की शिकायत की थी. सुधीर कुमार ने डोर-टू-डोर कचरा उठाव के टेंडर आवंटन में 50 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी. शिकायत के आधार पर सत्यापन कराया गया. सत्यापन में मामला सत्य पाने पर गुरुवार को योजनाबद्ध तरीके से छापेमारी कर नरकटियागंज नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही मौके से 50 हजार रुपये भी बरामद किये गये हैं, जो 500 और 2000 के नोट हैं. बता दें कि सुधीर कुमार पटना के रहनेवाले हैं.

Next Article

Exit mobile version