बेतिया : छठ पूजा सामग्री खरीद रही महिलाओं को पुलिस वाहन ने रौंदा, एक महिला की मौत, दो घायल

नरकटियागंज : पश्चिमी चंपारण जिले के नरकटियागंज से बड़ी खबर सामने आ रही है. छठ पूजा के लिए खरीदारी कर रही तीन महिलाओं को पुलिस की गाड़ी ने रौंद दिया. हादसे में एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दो महिलाओं की हालत गंभीर बतायी जा रही है. घायल दोनों महिलाओं को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 26, 2019 1:21 PM

नरकटियागंज : पश्चिमी चंपारण जिले के नरकटियागंज से बड़ी खबर सामने आ रही है. छठ पूजा के लिए खरीदारी कर रही तीन महिलाओं को पुलिस की गाड़ी ने रौंद दिया. हादसे में एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दो महिलाओं की हालत गंभीर बतायी जा रही है. घायल दोनों महिलाओं को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना नरकटियागंज-बेतिया मुख्य मार्ग के कोइरगांवा चौक के पास की है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी हैं.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नरकटियागंज से पुलिस लाइन की खराब गाड़ी को टोचन कर लाया जा रहा था. इसी बीच नरकटियागंज-बेतिया मुख्य मार्ग के कोइरगांवा चौक के पास पहुंचते ही पुलिस की गाड़ी की स्टेयरिंग खराब हो गयी और गाड़ी अनियंत्रित होकर चौक के किनारे छठ पर्व के लिए दउरा खरीद रही महिलाओं को पुलिस गाड़ी ने रौंद दिया. तीन महिलाओं को रौंदते हुए गाड़ी सड़क के किनारे रुक गयी. हादसे में एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं, दो अन्य घायल महिलाओं को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version