2.29 करोड़ की लागत से बनाया जायेगा संतघाट पुल : डीएम

बेतिया : शहर से सटे बैरिया प्रखंड अंतर्गत चन्द्रावत नदी के उपर बना संतघाट पुल का निर्माण 2 करोड़ 29 लाख रुपये की लागत से शीघ्र बना लिया जायेगा. संतघाट पुल का निर्माण कार्य जय भवानी कंस्ट्रक्शन कंपनी बेतिया को सौंपा गया है. जिलाधिकारी डॉ निलेश रामचंद्र देवरे ने कहा कि यह एक महत्वपूर्ण पुल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 12:26 AM

बेतिया : शहर से सटे बैरिया प्रखंड अंतर्गत चन्द्रावत नदी के उपर बना संतघाट पुल का निर्माण 2 करोड़ 29 लाख रुपये की लागत से शीघ्र बना लिया जायेगा. संतघाट पुल का निर्माण कार्य जय भवानी कंस्ट्रक्शन कंपनी बेतिया को सौंपा गया है. जिलाधिकारी डॉ निलेश रामचंद्र देवरे ने कहा कि यह एक महत्वपूर्ण पुल है जो बैरिया प्रखंड को बेतिया प्रखंड से जोड़ती है.

चन्द्रावत नदी के उपर बना पुल जर्जर हो चुका है तथा इससे आवागमन में काफी कठिनाईयों का सामना लोगों को करना पड़ा है. डीएम संवेदक को युद्धस्तर पर कार्य कराकर ससमय पुल को आवागमन के लिए पूर्ण कराने के लिए निर्देशित किया है. उन्होंने कहा कि इस अत्यंत जनोपयोगी कार्य में शत-प्रतिशत गुणवत्ता के साथ कार्य संपन्न करायी जाय. ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता ने बताया कि चन्द्रावत नदी के उपर निर्माण किये जाने वाले पुल का निर्माण तय समय सीमा में शीघ्र ही पूरा करा लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि संवेदक को उनके द्वारा किये गये कार्य का दैनिक प्रतिवेदन उपलब्ध कराने को कहा गया है.

Next Article

Exit mobile version