नरकटियागंज एसडीएम के ड्राइवर समेत तीन से लूट

नरकटियागंज : नरकटियागंज एसडीएम वाहन के चालक तेजनारायण पांडेय को गुरुवार की देर रात अपाची पर सवार दो बदमाशों ने मारपीट की और मोबाइल छीन फरार हो गए. घटना नरकटियागंज लौरिया मुख्य पथ पर किसान पेट्रोल पंप के समीप की बताई जाती है. बदमाशों के द्वारा मारपीट किए जाने के बाद चालक की हालत गंभीर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 12:55 AM

नरकटियागंज : नरकटियागंज एसडीएम वाहन के चालक तेजनारायण पांडेय को गुरुवार की देर रात अपाची पर सवार दो बदमाशों ने मारपीट की और मोबाइल छीन फरार हो गए. घटना नरकटियागंज लौरिया मुख्य पथ पर किसान पेट्रोल पंप के समीप की बताई जाती है. बदमाशों के द्वारा मारपीट किए जाने के बाद चालक की हालत गंभीर है उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही शिकारपुर थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा सदल बल पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे और घायल चालक को अस्पताल पहुंचवा कर इलाज करवाया. इधर नरकटियागंज रामनगर मुख्य पथ में चमुआ गांव के समीप अपाची बाइक पर सवार बदमाशों ने रामनगर के विशुनपुरवा गांव से लौट रहे मल्दहिया गांव निवासी फैजुल्लाह आलम व उसके मित्र की बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया और मारपीट कर जेब में रखे दस हजार रुपये लूट लिए. फैजुल्लाह अपने बहन के घर से रुपये लेकर लौट रहा था.

वहीं तीसरी घटना ब्लॉक रोड में घटी बाइक सवार कतिपय तत्वों ने एक व्यक्ति से दस हजार रुपये छीन लिये. शिकारपुर थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया कि मामले में छह लोगों को घटना में शामिल होने के संदेह के आधार पर हिरासत पर लिया गया है. पूछताछ जारी है. तीन के संलिप्त होने की बात सामने आ रही है. वारदात को अंजाम देने वालों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा. पुलिस ने दो अपाची बाइक भी जब्त की है.

Next Article

Exit mobile version