छेड़खानी करते दो लोगों को पुलिस काे सौंपा

बैरिया : हाट सरैया मुसहरी टोला गांव में नशे की हालत में महिला के साथ छेड़खानी करते दो लोगों को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया. हाट सरैया निवासी पीड़िता ने बैरिया थाना में आवेदन सौंपी है. आवेदन में पीड़िता यह बतायी है कि वह बीती रात्रि करीब 9 बजे शौच के लिए अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2019 12:42 AM

बैरिया : हाट सरैया मुसहरी टोला गांव में नशे की हालत में महिला के साथ छेड़खानी करते दो लोगों को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया. हाट सरैया निवासी पीड़िता ने बैरिया थाना में आवेदन सौंपी है. आवेदन में पीड़िता यह बतायी है कि वह बीती रात्रि करीब 9 बजे शौच के लिए अपने घर से निकली थी.

इसी क्रम में एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति आये एवं मोटरसाइकिल रोककर महिला के साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिये. उसके बाद महिला के चिल्लाने पर गांव के लोग पहुंचे एवं दोनों युवकों पकड़ लिये. स्थानीय लोगों के द्वारा दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. थानाध्यक्ष राणा प्रसाद ने बताया कि दोनों युवक मटकौली पटखौली के जितेंद्र तथा दिलीप पटेल बताये जा रहे हैं. हिरासत में लिया गया है जिस को हिरासत में लेकर महिला की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है एवं जितेंद्र पटेल को इलाज के लिए बेतिया जीएमसीएच में भेजा गया है.

Next Article

Exit mobile version