मुजफ्फरपुर आश्रय गृह की पीड़िता से गैंगरेप मामले में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

बेतिया : पूर्व मुजफ्फरपुर आश्रय गृह की पीड़िता के साथ गैंगरेप किये जाने के मामले में एसपी जयंत कांत ने कहा है कि चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है. मालूम हो कि पश्चिम चंपारण जिले के नगर थाने में मुजफ्फरपुर बालिका गृह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2019 12:30 PM

बेतिया : पूर्व मुजफ्फरपुर आश्रय गृह की पीड़िता के साथ गैंगरेप किये जाने के मामले में एसपी जयंत कांत ने कहा है कि चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है.

मालूम हो कि पश्चिम चंपारण जिले के नगर थाने में मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की एक पीड़िता ने गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया के नगर थाना अध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर के मुताबकि, पीड़िता को इलाज के लिए शनिवार देर शाम गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसकी मेडिकल जांच डॉक्टरों की टीम द्वारा की गयी है. महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि शुक्रवार की रात वह अपने मोहल्ले में ही थी. इसी दौरान कार सवार चार लोगों ने उसे गाड़ी के भीतर खींच लिया. आरोपितों ने चलती गाड़ी में उसके साथ रेप किया और फिर उसे वापस मोहल्ले के पास छोड़ कर फरार हो गये. उसमें कहा है कि आरोपितों ने नकाब पहना हुआ था, लेकिन विरोध के दौरान पीड़िता उनका नकाब हटाने में कामयाब रही. सभी युवक एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं. नगर थानाध्यक्ष ने कहा है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो पायेगी.

Next Article

Exit mobile version