93 लाख रुपये से बस स्टैंड के समीप बनेगा मछली बाजार

सीमांकन कर अतिक्रमण हटाने का दिया निर्देश डीएफओ, एसडीएम, सीओ को दिया निर्देश बेतिया :जिलाधिकारी डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे ने शनिवार को बस स्टैंड स्थित मत्स्य विभाग के तालाब का निरीक्षण किया. इस दौरान पोखरा तट पर अतिक्रमण देख डीएम बिफर पड़े. कहा कि रविवार से ही पोखरा तट पर हुए अतिक्रमण का सीमांकन करायें. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2019 2:33 AM

सीमांकन कर अतिक्रमण हटाने का दिया निर्देश

डीएफओ, एसडीएम, सीओ को दिया निर्देश
बेतिया :जिलाधिकारी डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे ने शनिवार को बस स्टैंड स्थित मत्स्य विभाग के तालाब का निरीक्षण किया. इस दौरान पोखरा तट पर अतिक्रमण देख डीएम बिफर पड़े. कहा कि रविवार से ही पोखरा तट पर हुए अतिक्रमण का सीमांकन करायें. ताकि 1600 वर्गमीटर की 93 लाख की लागत से मछली बाजार का निर्माण कराया जा सके.
इस दौरान अतिक्रमणकारियों ने अतिक्रमण नहीं हटाने का गुहार लगाया तो डीएम ने फटकार लगाते हुए कहा कि निर्माण कराने से पहले यह सोचना चाहिए. अब कुछ नहीं होगा. हर हाल में अतिक्रमण हटेगा. डीएफओ मनीष कुमार को निर्देश दिया कि एसडीएम व सीओ से समन्वय स्थापित कर अतिक्रमण हटाने का कार्य तेजी से शुरू कराये. साथ ही बिजली विभाग व पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंताओं से संपर्क स्थापित करने का निर्देश दिया. जिससे तालाब तट के किनारे बिजली के पोल को अलग हटाया जाय. साथ ही बस स्टैंड से हजारी की तरफ जाने वाली सड़क की चौड़ाई बढ़ाई जाय. मौके पर एडीएम नंदकिशोर साह, एसडीएम, विद्यानाथ पासवान, डीएफओ, मनीष कुमार श्रीवास्तव, सीओ, रघुवर प्रसाद आदि मौजूद रहे.

Next Article

Exit mobile version