ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में एक की मौत, दो घायल

चनपटिया/साठी : ट्रैक्टर और बाइक की आमने-सामने टक्कर में बाइक पर सवार कुमारी देवी का चनपटिया पीएचसी में इलाज के दौरान मौत हो गई है. वहीं रजिया देवी एवं अर्जुन साह घायल हो गये, जिनका इलाज जारी है. घटना नरकटियागंज-बेतिया मुख्य पथ के साठी थाना अंतर्गत राय बरवा के समीप सोमवार शाम चार बजे की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 2:51 AM

चनपटिया/साठी : ट्रैक्टर और बाइक की आमने-सामने टक्कर में बाइक पर सवार कुमारी देवी का चनपटिया पीएचसी में इलाज के दौरान मौत हो गई है. वहीं रजिया देवी एवं अर्जुन साह घायल हो गये, जिनका इलाज जारी है. घटना नरकटियागंज-बेतिया मुख्य पथ के साठी थाना अंतर्गत राय बरवा के समीप सोमवार शाम चार बजे की है.

जानकारी के अनुसार सहोदरा थाना के कामता फार्म निवासी अर्जुन साह बाइक से दो महिलाओं को बैठाकर बेतिया जेल में किसी अपने रिश्तेदार से मिलने गया था. जेल से वापसी के समय साठी थाना क्षेत्र के रायबरवा गांव के सामने विपरीत दिशा से जा रहे ट्रैक्टर से बाइक की टक्कर हो गई. इसमें तीनों मोटरसाइकिल सवार घायल हो गए. आनन-फानन में स्थानीय ग्रामीणों ने तीनों घायलों को इलाज के लिए चनपटिया पीएचसी भेज दिया. जहां कुमारी देवी का इलाज के दौरान मौत हो गई.

वहीं रजिया देवी एवं बाइक चालक अशोक कुमार का इलाज जारी है. थानाध्यक्ष राजू कुमार मिश्र ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. लेकिन घायलों को ग्रामीण द्वारा इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चनपटिया भेज दिया गया था. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version