पकड़ी बिसौली गांव में आग से दो मकान जले

गौनाहा : थाना क्षेत्र के पकड़ी बिसौली गांव में देर रात्रि में आग लग गयी. इससे दो घर सहित सारे सामान जलकर राख हो गये. शोर मचाने पर ग्रामीण इकट्ठा हुए और आग बुझाने का प्रयास किया. लेकिन आग की लपटें और तेज होती गयी. तब ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 1:35 AM

गौनाहा : थाना क्षेत्र के पकड़ी बिसौली गांव में देर रात्रि में आग लग गयी. इससे दो घर सहित सारे सामान जलकर राख हो गये. शोर मचाने पर ग्रामीण इकट्ठा हुए और आग बुझाने का प्रयास किया. लेकिन आग की लपटें और तेज होती गयी. तब ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर अग्निशमन वाहन के साथ पुलिस पहुंची.

पुलिस व ग्रामीणों के प्रयास से किसी तरह आग पर काबू पाया गया. इससे और घर जलने से बच गये. इसकी जानकारी देते हुए ग्रामीण रिपू वर्मा ने बताया है कि आग लगने से पकड़ी बिसौली निवासी राजकुमार पंडित का दो घर सहित घर के सारे सामान अनाज, कपड़ा, जेवर व नकद राशि सहित सब कुछ जल गया. इससे लाखों की क्षति बताई गयी है.

हालांकि आग लगने के कारणों पता नहीं चल सका है. पीड़ित राजकुमार ने आग लगने की सूचना अंचलाधिकारी गौनाहा को दे दी है. इसके आलोक में मौके पर पहुंचकर हल्का कर्मचारी ने आग लगने से हुए क्षति का जायजा लिया.

Next Article

Exit mobile version