नौतन में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार महिला की मौत

गोपालगंज से जिले के तुनिया गांव बाइक से जाते समय ट्रक की चपेट में आने से हुई दुर्घटना नौतन/जगदीशपुर : बेतिया-नौतन पथ के थाना क्षेत्र के सनसरैया गांव में गुरूवार की सुबह ट्रक की ठोकर से बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई. जिसकी पहचान गोपालगंज जिला के बसतीला निवासी आजाद आलम की पत्नी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 1:17 AM

गोपालगंज से जिले के तुनिया गांव बाइक से जाते समय ट्रक की चपेट में आने से हुई दुर्घटना

नौतन/जगदीशपुर : बेतिया-नौतन पथ के थाना क्षेत्र के सनसरैया गांव में गुरूवार की सुबह ट्रक की ठोकर से बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई. जिसकी पहचान गोपालगंज जिला के बसतीला निवासी आजाद आलम की पत्नी गुरशमा खातून (28) के रूप में हुई है. हालांकि दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने ट्रक को पकड़ लिया और पुलिस के डेढ़ घंटा देर से पहुंचने पर आक्रोश जताते हुए पदाधिकारियों के बुलाने को लेकर घंटों सड़क जाम रखा और जमकर हंगामा किये.
वैसे दुर्घटना की खबर पर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत के नेतृत्व में मुफस्सिल व नौतन थाना की पुलिस ने पहुंचकर उग्र ग्रामीणों को शांत कराया और लाश को अपने कब्जे मे लेकर अंत्यपरीक्षण के बाद परिजनों को सौप दिया. वही पत्थर लदे ट्रक बीआर-06-3474 को जब्त करते हुए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दिया है.
जबकि चालक फरार होने में सफल रहा. जानकारी के अनुसार गोपालगंज निवासी आजाद अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर गोपालगंज से जिले के मनुआपुल थाना अंतर्गत तुनिया गांव अपने साढू के घर जा रहे थे. इस बीच नौतन-बेतिया मुख्य पथ में सनसरैया गांव में पत्थर लदे ओवरलोड एक ट्रक की चपेट में आ गये. ट्रक के झटके से बाइक चालक दूर जाकर गिर गया. जबकि उसकी पत्नी गुरसमा खातून ट्रक के नीचे आ गयी.
इससे महिला का शरीर पर पूरी ट्रक का चक्का चढ़ जाने से उसकी लाश क्षत-विक्षत हो गयी तथा महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना के बाद सनसरैया गांव के लोगों ने घंटों सड़क को जाम कर प्रशासन का इंतजार करते रहे. पुलिस प्रशासन के आने के बाद काफी मशक्कत के बाद समझा बुझाकर पुलिस ने लोगों को शांत कराया.

Next Article

Exit mobile version