शराब रखने से मना करने पर पड़ोसी महिला को पीटा, केस

बेतिया : पड़ोसी द्वारा घर में शराब रखने से मना करने पर नगर के अंबेदकर नगर में कतिपय तत्वों ने एक महिला को मारपीट कर जख्मी कर दिया. इस दौरान महिला के साथ बदसलूकी भी की गई. पीड़ित महिला इंदु देवी ने नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 24, 2019 1:25 AM

बेतिया : पड़ोसी द्वारा घर में शराब रखने से मना करने पर नगर के अंबेदकर नगर में कतिपय तत्वों ने एक महिला को मारपीट कर जख्मी कर दिया. इस दौरान महिला के साथ बदसलूकी भी की गई. पीड़ित महिला इंदु देवी ने नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि इंदु देवी के बयान पर उसके पड़ोसी मुन्ना कुमार, चुन्नू कुमार, शांति कुमारी, एतवरिया देवी, सीता देवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर की गयी है.

पीड़िता ने पुलिस को दिए गये बयान में बताया है कि वह अपने घर के दरवाजा पर बैठी थी. इसी दौरान उसका पड़ोसी मुन्ना कुमार पुलिस छापेमारी से बचने के लिए चुलाई शराब उसके घर के छत पर लाकर छिपाने लगा.

उसने शराब रखने से मना किया तो आरोपी ईंट से उसके घर पर हमला बोल दिया. घर के दरवाजे को क्षतिग्रस्त कर दिया गलत नीयत से उसके कपड़े फाड़ डाले तथा मारपीट कर सोने का मंगलसूत्र छीन लिया. आसपास के लोगों के आ जाने से उसकी जान बची.

Next Article

Exit mobile version