उत्कर्ष फाइनेंस बैंक का 15.81 लाख लूटा

बेतिया : शहर के छावनी में माइक्रो फाइनांस कंपनी उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के कर्मियों से गुरुवार को हथियार के बल पर 15 लाख 81 हजार 900 रुपये अपराधियों ने लूट लिये. हथियारबंद अपराधियों ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब बैंक के स्टाफ बैग में रुपये लेकर एचडीएफसी बैंक में जमा कराने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2019 6:37 AM

बेतिया : शहर के छावनी में माइक्रो फाइनांस कंपनी उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के कर्मियों से गुरुवार को हथियार के बल पर 15 लाख 81 हजार 900 रुपये अपराधियों ने लूट लिये. हथियारबंद अपराधियों ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब बैंक के स्टाफ बैग में रुपये लेकर एचडीएफसी बैंक में जमा कराने के लिए निकल रहे थे.

सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक जयंतकांत भी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने सात लाख रुपये लूटे जाने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि अभी राशि मिलायी जा रही है. इधर, पुलिस बैंक में लगाये सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है.

बैंक के क्रेडिट अफसर अनमोल तिवारी ने बताया कि वह और उनके सहयोगी ब्रांच हेड विनय दूबे, क्रेडिट अफसर दिनेश कुमार और रंजीत कुमार गुरुवार को दिन के करीब तीन बजकर 5 मिनट पर चार बैग में 15 लाख 81 हजार 900 रुपये रखकर एचडीएफसी बैंक में जमा कराने के लिए निकले. दो सहयोगी अपनी बाइक निकालने लगे.

लेकर हमलोग बाइक पर चढ़ने का प्रयास कर ही रहे थे कि उसी बीच बाइक पर सवार चार अपराधी आये. झपट्टा मारकर बैग छीन लिये. प्रतिरोध किया, तो दो अपराधियों ने पिस्टल तान दी. इससे वह डर गये. रुपयों का बैग लेकर अपराधी चनपटिया की ओर फरार हो गये. हालांकि अपराधियों के दो अन्य सहयोगियों के भी साथ में होने की बात बतायी गयी है.

Next Article

Exit mobile version