मायके आयी नवविवाहिता को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म

बेतिया : बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला अंतर्गत सिकटा में ससुराल से मायके आयी नवविवाहिता को अगवा कर एक ड्राइवर ने दुष्कर्म किया. उसके बाद फोन पर अपने तीन और टैक्सी चालक मित्रों को बुला लिया. फिर सभी ने बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही पीड़िता को लहुलूहान हालत में छोड़ सभी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2019 8:50 AM

बेतिया : बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला अंतर्गत सिकटा में ससुराल से मायके आयी नवविवाहिता को अगवा कर एक ड्राइवर ने दुष्कर्म किया. उसके बाद फोन पर अपने तीन और टैक्सी चालक मित्रों को बुला लिया. फिर सभी ने बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही पीड़िता को लहुलूहान हालत में छोड़ सभी मौके से फरार हो गये. जाते-जाते किसी को भी घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी जानकारी दी. पीड़िता के परिजनों की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना जिला के बलथर थाना क्षेत्र की है. वहीं,पीड़िता को इलाज व मेडिकल जांच के लिए एमजेके अस्पताल में दाखिल कराया गया है. घटना को लेकर इलाके में आक्रोश है.

थानाध्यक्ष ओपी चौहान ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी मंटू पटेल, भूषण महतो, मुन्ना महतो व रंजीत महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बताया जाता है कि गौनाहा थाना क्षेत्र की नवविवाहिता चार दिन पूर्व ही अपने मायके बलथर थाना क्षेत्र के एक गांव आयी थी. शनिवार की शाम टैक्सी ड्राइवर मंटू पटेल उसे अगवा कर गन्ने के खेत में ले गया और दुष्कर्म किया. इसके बाद फोन कर अपने तीन ड्राइवर मित्रों भूषण महतो, मुन्ना महतो व रंजीत महतो को भी बुला लिया और फिर चारों ने दुष्कर्म किया. घटना को लेकर इलाके में काफी आक्रोश है. पुलिस की माने तो चारों आरोपी पेशे से टैक्सी ड्राइवर हैं. वह किराये की गाड़ी चलाते थे. पुलिस इन आरोपियों की पीछे की गतिविधियों व अन्य कुंडली ढूढ़ने में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version