चलती कार में नौ साल की मासूम से सामूहिक दुष्कर्म, हालत गंभीर

बेतिया : बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला के बेतिया से मानवता को शर्मसार करने वाला घटना प्रकाश में आया है. जहां दो दरिंदों ने नौ साल की मासूम में साथ चलती गाड़ी में दुष्कर्म किया. करीब चार घंटे तक मासूम से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद मनचलों ने बेहोशी हालत में सुनसान सड़क किनारे छोड़कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2019 4:49 PM

बेतिया : बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला के बेतिया से मानवता को शर्मसार करने वाला घटना प्रकाश में आया है. जहां दो दरिंदों ने नौ साल की मासूम में साथ चलती गाड़ी में दुष्कर्म किया. करीब चार घंटे तक मासूम से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद मनचलों ने बेहोशी हालत में सुनसान सड़क किनारे छोड़कर भाग गये. बच्ची को स्थिति में एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक दो युवकों ने नाबालिग को स्टेशन चौक के पास से अगवा किया और फिर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि लड़की अपनी बड़ी बहन के साथ बैरिया थाना क्षेत्र में रहती है. वह अपने ननिहाल मैनाटांड जाने के लिए स्टेशन चौक पर आयी थी. इसी दौरान लड़की को कार से लेकर दोनों युवक छावनी रोड चले गये और चलती कार में दोनों युवकों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को कार समेत गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक छावनी निवासी अरमान मियां और फरमान मियां बताये जा रहे हैं. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version