बिहार : 1.20 करोड़ रुपये के चरस के साथ दो गिरफ्तार

बेतिया : भारत-नेपाल सीमा पर बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला के भंगहा थाना अंतर्गत जिंगना नाला के समीप से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की टीम ने करीब एक करोड़ 20 लाख रुपये के 6 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ चरस के साथ दो तस्करों को मंगलवार की देर शाम धर दबोचा. एसएसबी की 44वीं बटालियन के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 8:11 PM

बेतिया : भारत-नेपाल सीमा पर बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला के भंगहा थाना अंतर्गत जिंगना नाला के समीप से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की टीम ने करीब एक करोड़ 20 लाख रुपये के 6 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ चरस के साथ दो तस्करों को मंगलवार की देर शाम धर दबोचा.

एसएसबी की 44वीं बटालियन के सेनानायक राजेश टिक्कू ने आज बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे दो युवकों को जिंगना नाला के पास मंगलवार की शाम को रोका गया. जांच के दौरान मोटरसाइकिल में छुपाकर कर 12 पैकेट में रखे 6 किलोग्राम चरस बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि जब्त चरस की इस खेप की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब एक करोड़ बीस लाख रुपये बतायी जा रही है. भंगहा थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किये गये दोनों तस्कर विनोद चंद्र दास एवं बृजेश साह धुमाटाड़ जसौली गांव के निवासी हैं.

Next Article

Exit mobile version