बिहार : बेतिया में 7 साल की दलित बच्ची से दबंग पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

बेतिया : बिहार में दुष्कर्म की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बिहार में पश्चिमी चंपारण के बेतिया में मझौलिया थाना क्षेत्र के शेख मझरिया गांव का है. जहां, एक सात साल की दलित बच्ची के साथ रेप किया गया. जहां, उसका मेडिकल चेकअप और इलाज चल रहा है. पीड़िता के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2018 3:38 PM

बेतिया : बिहार में दुष्कर्म की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बिहार में पश्चिमी चंपारण के बेतिया में मझौलिया थाना क्षेत्र के शेख मझरिया गांव का है. जहां, एक सात साल की दलित बच्ची के साथ रेप किया गया. जहां, उसका मेडिकल चेकअप और इलाज चल रहा है. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पड़ोसी युवक ने ही इस घटना को अंजाम दिया है. घायल बच्ची को बेतिया मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपित युवक फरार है. पीड़िता के पिता के बयान पर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

घटना के बाद से गांव में तनाव बढ़ गया है. आरोपित युवक दबंग परिवार से आता है. जबकि, पीड़िता दलित और काफी गरीब परिवार से आती हैं. लड़की के पिता ने बताया कि कल रात गांव में बारात आयी थी. वे घर से बाहर थे. घर में सिर्फ लड़की और उसकी मां सो रही थी. इसका फायदा उठाते हुए आरोपित युवक मुन्ना कुश्वाहा ने लड़की को उठाकर पास के खेत में ले गया. इसके बाद उसके साथ रेप किया. कुछ देर के पास बच्ची रोती हुई घर पहुंची और उसने सारी बात बतायी.

Next Article

Exit mobile version