जनसाधारण एक्सप्रेस ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, खतरे में आयी सैकड़ों यात्रियों की जान

रामनगर (बगहा) : नरकटियागंज-गोरखपुर रेलखंड पर गुरुवार को सहरसा से आनंद विहार जानेवाली 15529 जनसाधारण एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गयी. हालांकि, ट्रेन और ट्रैक्टर की भिड़ंत में लेवलर मशीन को क्षति पहुंचा है, जान-माल की नुकसान नहीं हुआ है. घटना के संबंध में बताया जाता है रेलवे ट्रैक पर मिट्टी भराई का कार्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 17, 2018 3:14 PM

रामनगर (बगहा) : नरकटियागंज-गोरखपुर रेलखंड पर गुरुवार को सहरसा से आनंद विहार जानेवाली 15529 जनसाधारण एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गयी. हालांकि, ट्रेन और ट्रैक्टर की भिड़ंत में लेवलर मशीन को क्षति पहुंचा है, जान-माल की नुकसान नहीं हुआ है.

घटना के संबंध में बताया जाता है रेलवे ट्रैक पर मिट्टी भराई का कार्य ट्रैक्टर से किया जा रहा था. हरिनगर और जमुआ रेलवे स्टेशन के बीच गेट नंबर-28 (सी) के समीप ट्रैक के बगल स्थित लोहे के एक एंगल में लेबल मशीन फंस गया. ट्रैक्टर चालक द्वारा निकालने के लिए किये जा रहे प्रयास के दौरान ही जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन पहुंच गयी और लेबल मशीन में धक्का मार दिया, जिससे मशीन के पार्ट पुर्जे तितर-बितर हो गये. वहीं, ट्रेन के इंजन में भी कुछ गड़बड़ियां हुई गाड़ी गेट के समीप लगभग डेढ़ घंटे तक खड़ी रही इंजन में गड़बड़ी होने के कारण हरिनगर रेलवे स्टेशन से वैकल्पिक व्यवस्था कर इंजन मंगाया गया, इसके बाद 12:10 बजे परिचालन प्रारंभ हुआ. बता दें कि एक्सप्रेस ट्रेन लगभग 10:45 बजे पहुंची थी.

Next Article

Exit mobile version