प्रभात खबर का नववर्ष उपहार उत्सव पुरस्कार का वितरण आज

बेतिया : प्रभात खबर की ओर से अपने नियमित पाठकों के लिए चलाये गये नववर्ष उपहार उत्सव स्कीम के तहत पश्चिम चंपारण जिले में पुरस्कारों का वितरण आज यानि गुरुवार से होगा. पहले दिन गुरुवार को बेतिया व इसके आस-पास के प्रखंडों के पाठक बेतिया तीन लालटेन चौक स्थित प्रभात खबर कार्यालय में आकर अपना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2018 4:29 AM

बेतिया : प्रभात खबर की ओर से अपने नियमित पाठकों के लिए चलाये गये नववर्ष उपहार उत्सव स्कीम के तहत पश्चिम चंपारण जिले में पुरस्कारों का वितरण आज यानि गुरुवार से होगा. पहले दिन गुरुवार को बेतिया व इसके आस-पास के प्रखंडों के पाठक बेतिया तीन लालटेन चौक स्थित प्रभात खबर कार्यालय में आकर अपना पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं.

वहीं शुक्रवार को पुरस्कार का वितरण बगहा प्रखंड कार्यालय कैंपस में किया जायेगा. शनिवार को नरकटियागंज व इसके आस-पास के प्रखंडों के पाठक अपना पुरस्कार नरकटियागंज हरदिया चौक स्थित मनोरंजन भवन कैंपस में आकर प्राप्त कर सकते हैं. पाठक अपने साथ निर्धारित फार्म पर चिपकाये गये कूपन को साथ में लेकर आये.

सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक पुरस्कार का वितरण किया जायेगा. बता दें कि नववर्ष उपहार उत्सव स्कीम के तहत बीते दिनों 90 कूपन प्रकाशित किये गये थे. अब नये स्कीम के तहत प्रभात खबर की ओर से सुपर समर ऑफर चलाया जा रहा है. इस स्कीम के तहत भी 90 कूपन प्रकाशित किये जायेंगे. इसमें से 75 कूपन पाठकों को रखना होगा. इस योजना के तहत भी सभी पाठकों को निश्चित उपहार दिया जायेगा.

वीरता व शौर्य के प्रतीक थे वीर कुंवर सिंह: संजय

Next Article

Exit mobile version