बेतिया : रेपिस्ट पिता हथकड़ी सरका कर हुआ फरार, दो चौकीदार निलंबित

बेतिया : नाबालिग पुत्री को हवस का शिकार बना कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में गिरफ्तार कृष्णा शर्मा छावनी के पास जाम का लाभ उठा कर पुलिस अभिरक्षा से हथकड़ी सरका कर फरार हो गया है. पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने लापरवाही बरतनेवाले मझौलिया थाने के दो चौकीदारों बालेश्वर उपाध्याय और भिखारी हजरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2018 6:57 PM

बेतिया : नाबालिग पुत्री को हवस का शिकार बना कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में गिरफ्तार कृष्णा शर्मा छावनी के पास जाम का लाभ उठा कर पुलिस अभिरक्षा से हथकड़ी सरका कर फरार हो गया है. पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने लापरवाही बरतनेवाले मझौलिया थाने के दो चौकीदारों बालेश्वर उपाध्याय और भिखारी हजरा को निलंबित कर दिया है. एसपी ने बताया कि फरार दुष्कर्मी की गिरफ्तारी को लेकर बेतिया, मोतिहारी और बगहा जिला के सभी थानों को सतर्क कर दिया गया है. आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी तेज कर दी गयी है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपित पिता को दुष्कर्म, आत्महत्या के लिए मजबूर करने और पाक्सो एक्ट की धारा के तहत मझौलिया थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान ने छापेमारी कर गिरफ्तार किया था. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर रेपिस्ट पिता को दो चौकीदार बालेश्वर उपाध्याय और भिखरा हजरा के साथ न्यायालय में उपस्थित करने के लिए भेजा गया. चौकीदार आरोपित को कोर्ट लेकर गये. कोर्ट ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया. उसके बाद दोनों चौकीदार आरोपित को टेंपो में बैठा कर मनुआपुल स्थित मंडलकारा जा रहे थे. छावनी के समीप भीड़ और जाम के कारण टेंपो धीरे-धीरे चल रहा था. इसी का लाभ उठाकर आरोपित हथकड़ी सरका कर टेंपो से कूद कर फरार हो गया. इस मामले में चौकीदार बालेश्वर उपाध्याय की शिकायत पर नगर थाने में प्राथिमकी दर्ज हुई है. नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version