बेतिया में मासूम को अगवा करने के बाद मार डाला

बेतिया : शहर के छावनी मिर्जाटोली मोहल्ले से सात वर्षीय एलकेजी के छात्र वीर कुमार की अपहरण के बाद शौचालय की टंकी में डूबाकर हत्या कर दी गयी. शुक्रवार की सुबह उसका शव झिलिया स्थित एक नवनिर्मित मकान के शौचालय टैंक से बरामद होने पर इसका खुलासा हुआ. इस मामले में पुलिस ने परिजनों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2018 6:26 AM

बेतिया : शहर के छावनी मिर्जाटोली मोहल्ले से सात वर्षीय एलकेजी के छात्र वीर कुमार की अपहरण के बाद शौचालय की टंकी में डूबाकर हत्या कर दी गयी. शुक्रवार की सुबह उसका शव झिलिया स्थित एक नवनिर्मित मकान के शौचालय टैंक से बरामद होने पर इसका खुलासा हुआ.

इस मामले में पुलिस ने परिजनों के संदेह पर पड़ोस के ही युवक गोलू को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो गोलू ने अपहरण और हत्या के बात कबूल कर ली है. गोलू इस मामले में छात्र के परिजनों से पैसा ऐठना चाहता था, लेकिन अपहरण की जानकारी मुहल्ले के लोगों व छात्र के परिजनों को लग जाने के कारण उसने वीर की हत्या कर दी. नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है, इसमें और लोगों के शामिल होने की बात भी सामने आ रही है. इधर, वीर के पिता रामदेव सिंह ने बताया कि उनका बेटा गुरुवार को स्कूल से आने के बाद नाश्ता कर बाहर खेलने गया था. इसी दौरान पड़ोस का गोलू कुमार उनके बेटे को
बेतिया में मासूम
खिलाने के बहाने ले गया. देर शाम तक वीर के घर नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू हुई. मुहल्ले के बच्चों ने वीर के गोलू के साथ जाने की बात बतायी. इस पर रामदेव सिंह मुहल्ले के लोगों के साथ गोलू के घर पहुंच बेटे के बारे में पूछताछ की. पहले तो गोलू ने अनभिज्ञता जाहिर की, लेकिन बाद में मुहल्लेवासियों के दबाव पर उसने वीर को बेच देने की बात कही. इस पर परिजनों ने नगर पुलिस को सूचना दी. कालीबाग ओपी प्रभारी मनीष कुमार मौके पर पहुंच गोलू को हिरासत में ले लिया. पूछताछ करने पर गोलू ने वीर की हत्या की बताई. इसके बाद पुलिस ने गोलू की निशानदेही पर झिलिया में एक नवनिर्मित मकान के शौचालय टंकी से वीर का शव बरामद किया.
चोरी के आरोप में जेल जा चुका है आरोपित : गोलू पहले भी जेल जा चुका है. इससे पहले वह चोरी के आरोप में जेल गया था. मुहल्ले के लोगों ने बताया कि वह पहले से अपराधिक प्रवृत्ति का है. चोरी समेत कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है.

Next Article

Exit mobile version