मोतिहारी के युवक की हत्या!

वारदात . ससुरालवालों ने दामाद के शव को किया गायब पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के लगुनिया निवासी युवक मनुआपुल के शेखधुरवा आया था अपनी ससुराल युवक के परिजनों ने मनुआपुल थाने में दर्ज करायी प्राथमिकी पत्नी सहित ससुरालवालों को बनाया गया है आरोपित, पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटी बेतिया : ससुराल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2017 4:33 AM

वारदात . ससुरालवालों ने दामाद के शव को किया गायब

पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के लगुनिया निवासी युवक मनुआपुल के शेखधुरवा आया था अपनी ससुराल
युवक के परिजनों ने मनुआपुल थाने में दर्ज करायी प्राथमिकी
पत्नी सहित ससुरालवालों को बनाया गया है आरोपित, पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटी
बेतिया : ससुराल आये युवक की बेतिया में ससुराल वालों ने हत्या कर दी है. साक्ष्य मिटाने की नियत से शव को गायब कर दिया है. घटना मनुआपुल थाने के शेखधुरवा गांव की बतायी गयी है. आजाद आलम पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर थाने के लगुनिया का रहनेवाला था.
इस मामले में सात लोगों के विरुद्ध एफआइ्रआर दर्ज की गयी है. थानाध्यक्ष राजीव कुमार रजक ने बताया कि लगुनिया निवासी इमामुद्दीन सैफी की शिकायत पर एफआइआर दर्ज हुई है. इसमें हत्या, हत्या का षड्यंत्र रचने व साक्ष्य मिटाने का आरोप है.
एफआइआर में आजाद आलम की पत्नी अख्तरी खातून, सद्दाम हुसैन, फैयाज आलम, सरफुद्दीन सैफी, शबीना खातून (सभी शेखधुरवा निवासी), रउफ आलम व इब्राहिम सैफी (दोनों लगुनाहा निवासी) को नामजद किया गया है. थानाध्यक्ष ने कहा कि हत्या का मामला पुराना है. न्यायालय के आदेश पर एफआइआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी है.
प्राथमिकी में आजाद आलम के पिता इमामुद्दीन सैफी ने बताया है कि उसने अपने पुत्र की शादी 2007 में अख्तरी खातून से की थी. शादी के बाद बहू ससुराल आयी. वहां पर अपने पति आजाद आलम पर दबाव बनाने लगी कि वह उसके पिता के घर पर चल कर रहे. आजाद नहीं गया. 10 अगस्त को अख्तरी खातून ससुराल से भागकर अपने मायके चली गयी.
इसके बाद आजाद आलम पत्नी को खोजने ससुराल गया. लेकिन वह वापस नहीं लौट सका. चिंता होने पर आजाद के पिता इमामुद्दीन अपने बेटे की ससुराल शेखधुरवा पहुंचे. ससुराल वालों से पूछताछ करने पर उन्हें धमकी दी गयी कि तुम्हारा बेटा अब इस दुनिया में नहीं है. ज्यादा बोलेंगे, तो तुम्हारी भी हत्या कर दी जाएगी. ससुराल वालों ने हत्या के बाद शव को गायब कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version