मझौलिया से युवती को जबरन घर से उठाया

25 हजार के गहने व 28 हजार नकद भी उड़ाने का लगाया गया आरोप परिजनों ने दर्ज करायी प्राथमिकी बेतिया : मझौलिया थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या-3 से एक युवती को कुछ लोग जबरन उसके घर से उठा लिये. युवती की मां ने मझौलिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में गांव के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 6:04 AM

25 हजार के गहने व 28 हजार नकद

भी उड़ाने का लगाया गया आरोप
परिजनों ने दर्ज करायी प्राथमिकी
बेतिया : मझौलिया थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या-3 से एक युवती को कुछ लोग जबरन उसके घर से उठा लिये. युवती की मां ने मझौलिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में गांव के ही मंसूर आलम, नूर आलम मियां, नबी आलम, अलीराज मियां को आरोपी बनाया गया है. दर्ज प्राथमिकी में लड़की की मां ने बताया है कि उसकी पुत्री को आरोपियों ने उसके घर से जबरन आरोपितों ने उठा लिया है. इस दौरान आरोपी पीड़िता के घर से 25 हजार का गहना व 28 हजार नगद भी उड़ा ले गये हैं.
इस मामले में जानकारी होने पर पीड़िता आरोपितों के घर पहुंची व अपनी पुत्री के बारे में पूछताछ की. तब आरोपितों ने उसे भरोसा दिलाया गया कि शीघ्र ही उसकी बेटी को वापस लौटा दिया जायेगा. अब आरोपी लड़की को वापस लौटाने से इनकार कर रहे हैं. महिला को धमकी दी है कि तुम्हें जहां जाना हो जाओ, अब लड़की नहीं मिलेगी. मझौलिया थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान ने बताया कि अपहृता की मां के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. लड़की की बरामदगी व आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही हे. जल्द ही अपहृता को बरामद कर लिया जायेगा. वहीं आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version