गन्ना पदाधिकारी कार्यालय में तैनात लिपिक को जान मारने की धमकी

बेतिया : जिला परिषद परिसर में स्थित ईंख पदाधिकारी के कार्यालय में कार्यरत लिपिक को कतिपय तत्वों ने जान मारने की धमकी दी. घटना के बाद से लिपिक दहशत में है. मोतिहारी ज्ञानबाबू चौक निवासी विजय कुमार गुप्ता ने नगर थाने में आवेदन दिया है. दिये आवेदन में बगहा पुलिस जिला के रामनगर नया टोला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 5:25 AM

बेतिया : जिला परिषद परिसर में स्थित ईंख पदाधिकारी के कार्यालय में कार्यरत लिपिक को कतिपय तत्वों ने जान मारने की धमकी दी. घटना के बाद से लिपिक दहशत में है. मोतिहारी ज्ञानबाबू चौक निवासी विजय कुमार गुप्ता ने नगर थाने में आवेदन दिया है. दिये आवेदन में बगहा पुलिस जिला के रामनगर नया टोला बहुअरी निवासी लिपिक राकेश रंजन श्रीवास्व को आरोपी बनाया गया है. नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि लिपिक विजय गुप्ता के आवेदन मिला है.

आवेदन के आधार पर छानबीन की जा रही है. जांच कर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी. पुलिस सूत्रों के अनुसार, मोतिहारी के ज्ञान बाबू चौक निवासी विजय कुमार गुप्ता ईंखपदाधिकारी के कार्यालय में अनुबंध पर लिपिक के पद पर कार्यरत है. करीब ढाई बजे जिला परिषद स्थित ईंख कार्यालयमें बगहा पुलिस जिला के रामनगर के नया टोला बहुअरी निवासी लिपिक राकेश रंजन श्रीवास्तव पहुंचे.श्रीवास्तव ने कर्मी विनय गुप्ता को जान मारने की धमकी दिया व कार्यालय में रखे गये जरूरी अभिलेखों को उठाकर फेंक दिया.

Next Article

Exit mobile version