एडीएम के आवास से नाबालिग लड़की गायब, मुन्नी की मां ने पढ़ाई-परवरिश के लिए छोड़ा था आवास पर !

बेतिया : ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित वरीय उपसमाहर्ता नुरूल हक शिवानी के आवास से नाबालिग लड़की के गायब होने का मामला सामने आया है. हालांकि, यह मामला जून माह का है. अभी तक लड़की का सुराग नहीं मिलने से पुलिस संग एडीएम की बेचैनी बढ़ गयी है. एडीएम जहां गायब लड़की को परवरिश के लिए अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2017 8:33 PM

बेतिया : ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित वरीय उपसमाहर्ता नुरूल हक शिवानी के आवास से नाबालिग लड़की के गायब होने का मामला सामने आया है. हालांकि, यह मामला जून माह का है. अभी तक लड़की का सुराग नहीं मिलने से पुलिस संग एडीएम की बेचैनी बढ़ गयी है. एडीएम जहां गायब लड़की को परवरिश के लिए अपने आवास पर रखने की बात कह रहे हैं, वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो लड़की घरेलू काम के लिए उनके आवास पर रहती थी. पुलिस अब तक यह पता नहीं लगा सकी है कि लड़की का नामांकन किस स्कूल में हुआ है.

उपसमाहर्ता के आवास में रहनेवाली फतिमा उर्फ मुन्नी (12) सीवान जिले के मखदुमपुर गांव के मुन्न मियां व नजमा खातून की पुत्री है. वह छह भाई-बहन है. मुन्नी का पिता मां से मारपीट करते रहते हैं. मां अपनी परिवारिक स्थिति को देखते हुए पढ़ाई व परवरिश के लिए उपसमाहर्ता के पास रखी थी. 20 जून, 2017 को उप समाहर्ता की पत्नी सुरैश परवीन 50-60 रुपये देकर सामान लाने के लिए फातिमा को दोपहर 1.30 बजे बाहर से भेजा था. उस दिन के बाद से वह आवास पर नहीं लौटी. फातिमा की काफी खोजबीन की गयी. लेकिन, उसका सुराग कहीं नहीं मिला. अंत में वरीय उपसमाहर्ता नुरूल हक शिवानी ने नगर थाने में फातिमा के घर से गायब होने का मामला दर्ज कराया है. नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि वरीय उपसमाहर्ता के आवेदन पर फातिमा के गायब होने का मामला दर्ज कर लिया गया था. गायब लड़की की बरामदगी के लिए पूरा प्रयास किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version