पासपोर्ट वेरिफिकेशन मामले की होगी जांच

डीआइजी ने प्रभात खबर में छपी खबर का लिया संज्ञान, दिये जांच के निर्देश एसपी भी बोले मामले की होगी जांच बेतिया : पासपोर्ट वेरिफिकेशन के नाम पर थानो में वसूली मामले को चंपारण रेंज के प्रभारी डीआइजी अनिल कुमार सिंह ने संज्ञान लिया है. उन्होंने मामले की जांच के निर्देश दिये हैं. इधर, एसपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2017 1:02 PM
डीआइजी ने प्रभात खबर में छपी खबर का लिया संज्ञान, दिये जांच के निर्देश
एसपी भी बोले मामले की होगी जांच
बेतिया : पासपोर्ट वेरिफिकेशन के नाम पर थानो में वसूली मामले को चंपारण रेंज के प्रभारी डीआइजी अनिल कुमार सिंह ने संज्ञान लिया है. उन्होंने मामले की जांच के निर्देश दिये हैं. इधर, एसपी विनय कुमार भी मामले पर काफी सख्ती की है. उन्होने भी कहा है कि मामले की जांच कराई जायेगी. जांच में मामला सत्य पाये जाने पर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.
गौरतलब हो कि ‘प्रभात खबर’ की ओर से कराये गई पड़ताल में पुलिस थानों में पासपोर्ट वेरिफिकेशन, सनहा, चरित्र प्रमाण पत्र व फर्द बयान के नाम पर पैसे लेने का मामला मिला था. इसको लेकर 19 जुलाई के अंक में पेज पांच पर पड़ताल की खबर प्रकाशित की गयी. इसका असर रहा कि पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.
एसपी विनय कुमार ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए इस मामले की जांच कराने की बात कही. उधर, डीआइजी अनिल कुमार सिंह ने भी इसे संज्ञान में लिया. डीआइजी ने कहा कि इस मामले की जांच के लिए कहा जायेगा. जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version