बेतिया के लोरिया थाने का दारोगा 10 हजार घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार

बेतिया : जिले में घूसखोर अफसरों की कार्यशैली में कोई बदलाव होता नहीं दिख रहा है. आये दिन प्रशासन व पुलिस के अधिकारी निगरानी के हत्थे चढ़ रहे हैं. बावजूद इसके कोई सुधार नहीं हो रहा है. ताजा मामला लोहिया थाने का है. यहां एक दरोगा को निगरानी की टीम ने 10,000 रुपये घूस लेते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2017 9:38 AM

बेतिया : जिले में घूसखोर अफसरों की कार्यशैली में कोई बदलाव होता नहीं दिख रहा है. आये दिन प्रशासन व पुलिस के अधिकारी निगरानी के हत्थे चढ़ रहे हैं. बावजूद इसके कोई सुधार नहीं हो रहा है. ताजा मामला लोहिया थाने का है. यहां एक दरोगा को निगरानी की टीम ने 10,000 रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया.

लोरिया मिश्र टोला के निर्मल मिश्रा ने निगरानी में शिकायत की थी कि दारोगा इबरार अहमद एक केस में आरोपित की गिरफ्तारी व चार्टशीट समर्पित करने के लिए उनसे 10,000 रुपये रिश्वत की मांग कर रहा है. शिकायत मिलने पर निगरानी की टीम ने आरोप का सत्यापन किया. सत्यापन में मामला सही पाये जाने पर निगरानी की टीम ने मौके पर ही रंगेहाथ गिरफ्तार करने की योजना बनायी. योजना के मुताबिक, मंगलवार की सुबह निर्मल मिश्र ने जैसे ही दारोगा इबरार अहमद को रिश्वत का 10,000 रुपये थमाया. उसी दौरान निगरानी की टीम ने दरोगा को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद टीम दारोगा अबरार अहमद को अपने साथ पटना ले गयी है.

Next Article

Exit mobile version