राज्य सरकार के विरोध में छात्रों ने निकाली रैली

चनपटिया़ : छात्राओं पर हो रहे जुल्म एवं अत्याचार के खिलाफ भारत की जनवादी नौजवान सभा और एसएफआई छात्र संगठन के संयुक्त तत्वावधान में बड़ा बस स्टैंड चौक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया. पुतला दहन के पूर्व छात्रों द्वारा बिरोध रैली निकाली गई, जो नगर के विभिन्न मार्गों से भ्रमण करते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 4:28 AM

चनपटिया़ : छात्राओं पर हो रहे जुल्म एवं अत्याचार के खिलाफ भारत की जनवादी नौजवान सभा और एसएफआई छात्र संगठन के संयुक्त तत्वावधान में बड़ा बस स्टैंड चौक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया. पुतला दहन के पूर्व छात्रों द्वारा बिरोध रैली निकाली गई, जो नगर के विभिन्न मार्गों से भ्रमण करते हुए बस स्टैंड चौक पहुंचा.

कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे डीवाइएफआई के जिला अध्यक्ष महफूज राजा ने कहा कि समस्तीपुर के छात्रा को जिंदा जलाना, दलसिंहसराय के छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार होने के बाद भी प्रसासन मूकदर्शक बना हुआ है.बिहार में अपराधियों का बोलबाला बढ़ता जा रहा है. वहीं नौजवान सभा के प्रखंड अध्यक्ष अजय कुमार यादव ने कहा कि राज्य में अपराधियों, भ्रष्टाचारियोंे के मंसूबे बढ़ते जा रहे हैं और राज्य के मुख्यमंत्री तमाशबीन बने हुए हैं. आये दिन हत्या, लूट, बलात्कार जैसी घटनाएं घट रही है.
पुतला -दहन के माध्यम से कहा गया कि यदि इन सब पर रोक नहीं लगती है तो बृहत आंदोलन किया जाएगा. मौके पर छात्र संघ के दीपक कुमार, शिवम, आदित्य,चंदन कुमार, अबु तालिब, नेहाल अहमद, विशाल कुमार, शिवानी कुमारी, अंशु कुमारी,सिंधु कुमारी, शमशेर आलम, समेत कई छात्र व छात्रएं मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version