आदापुर में पति ने पत्नी को पीटकर मार डाला

आदापुर (पूचं) : नकरदेई थाना क्षेत्र के गांव में पत्नी की पति ने पीटकर हत्या कर दी. उसकी मौत के बाद आरोपी घर से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. महिला के मायके से लोग भी पहुंच गये आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. पुलिस ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 1:32 AM

आदापुर (पूचं) : नकरदेई थाना क्षेत्र के गांव में पत्नी की पति ने पीटकर हत्या कर दी. उसकी मौत के बाद आरोपी घर से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. महिला के मायके से लोग भी पहुंच गये आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. पुलिस ने उन्हें शांत किया. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के नकरदेई गांव निवासी बबलू पाण्डे कि पुत्री निशा कुमारी की शादी एक साल पूर्व छौड़ादानो थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव निवासी नरेन्द्र तिवारी के पुत्र नीरज तिवारी से हुई थी.

निशा मैट्रिक की परीक्षा देने मायके आयी थी. रोज मैट्रिक की परीक्षा देने पति के साथ रक्सौल के हजारीमल उच्च विद्यालय में आती थी परीक्षा समाप्त होने पर पति के साथ मायके चली जाती थी. गुरुवार को रोज कि तरह निशा को उसका पति मायके लेकर गया. उस समय निशा के परिजन घर पर नही थे.
पत्नी से किसी बात को लेकर अनबन हो गई. आरोप है कि उसके बाद पति ने उसकी पिटाई की जिससे निशा की मौत हो गई. आरोप है कि पत्नी की मौत के बाद आरोपी पति परिवार समेत फरार हो गया. पड़ोसियों ने इसकी सूचना निशा के मायके वालों को दी. जिसके बाद परिजन निशा को रक्सौल डंकन अस्पताल लेकर गये. जहा चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया.
घटना के संबंध में नकरदेई एसएचओ जितेश रौशन प्रिंस ने बताया कि निशा के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, लेकिन उसकी मौत की वजह का पोस्टमार्टम में ही पता लग सकेगा. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
इस घटना को अमानवीय बताते हुए नकरदेई पंचायत के मुखिया अनिल कुमार गिरी उर्फ बच्चा गिरी ने बताया कि ये दिल को झकझोर देने वाली घटना है.

Next Article

Exit mobile version