पिस्टल के साथ पांच गिरफ्तार स्काॅर्पियो से शराब बरामद

कोटवा (मोतिहारी) : हसनपुर गांव में नशे की हालत में सोमवार रात पांच संदिग्ध अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपराधियों में एक सीवान का और शेष अपराधी तुरकौलिया और मोतिहारी अगरवा के रहनेवाले हैं. अपराधियों के पास से एक पिस्टल, पांच मोबाइल, अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद की गयी है. वही स्काॅर्पियो भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 12:05 AM

कोटवा (मोतिहारी) : हसनपुर गांव में नशे की हालत में सोमवार रात पांच संदिग्ध अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपराधियों में एक सीवान का और शेष अपराधी तुरकौलिया और मोतिहारी अगरवा के रहनेवाले हैं. अपराधियों के पास से एक पिस्टल, पांच मोबाइल, अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद की गयी है. वही स्काॅर्पियो भी जब्त कर ली गयी है.

जानकारी के अनुसार हसनपुर गांव में सड़क पर कुछ ग्रामीण टहल रहे थे. इसी दौरान स्काॅर्पियो से पहुंचे पांच अपराधियों को देखा, जो गाड़ी से उतर कर कुछ लोगों का नाम पूछ रहे थे. एक की कमर में ग्रामीणों ने पिस्टल देख लिया और सभी संदिग्धों को घेर पुलिस को सूचना दी. कोटवा पुलिस ने तत्काल पहुंच पांचों अपराधियों को पकड़ लिया, जिसमें से दो नशे में थे.
प्रभारी थानाध्यक्ष अभय कुमार यादव ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में सीवान के जामोबाजार के डुमरा का विकास कुमार, तुरकौलिया थाना के खाप टिकैत का सफी अहमद, शंकर सरैया बनकटा का जोखू मियां, सेमरा का जावेद आलम और नगर थाना मोतिहारी अगरवा का दिनेश कुमार सहनी शामिल है. सभी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version