पूर्वी चंपारण : कार सवार बदमाशों ने होमगार्ड जवान को पीटा

मोतिहारी (पूर्वी चंपारण) : शहर के बलुआ आरओबी पर यातायात ड्यूटी में तैनात होमगार्ड जवान वीरेंद्र पांडेय पर कार सवार बदमाशों ने हमला कर दिया. उसे बीच सड़क पर पटक कर बुरी तरह पीटा. पिटाई से उसका बाया कान फट गया है. घटना को लेकर उसने नगर थाना में आवेदन दिया है. उसने पुलिस को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2019 7:59 AM
मोतिहारी (पूर्वी चंपारण) : शहर के बलुआ आरओबी पर यातायात ड्यूटी में तैनात होमगार्ड जवान वीरेंद्र पांडेय पर कार सवार बदमाशों ने हमला कर दिया. उसे बीच सड़क पर पटक कर बुरी तरह पीटा. पिटाई से उसका बाया कान फट गया है.
घटना को लेकर उसने नगर थाना में आवेदन दिया है. उसने पुलिस को बताया है कि शनिवार की सुबह 11:30 बजे आरओबी पर ड्यूटी कर रहा था. इस दौरान चांदमारी चौक की तरफ से एक सेंट्रो कार तेज रफ्तार से आयी. कचहरी की तरफ जाने के लिए चालक ने गाड़ी घुमाया. उसे यातायात नियम का पालन करने को कहते हुए हॉस्पिटल रोड की तरफ जाने को कहा. उसे बताया कि चांदमारी से कचहरी जाने के लिए आरओबी के नीचे से रास्ता है. चालक जोर-जबर्दस्ती कर गाड़ी कचहरी की तरफ मोड़ रोक दिया. गाड़ी से चार लड़के उतरे. बीच सड़क पर पटक पिटाई शुरू कर दी.चालक डंडा लेकर आया और मारने लगा.
उसने चारों लड़के की पहचान का दावा करते हुए कहा है कि सभी चांदमारी मोहल्ले के रहने वाले हैं. नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि कार सवार बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जायेगा.

Next Article

Exit mobile version