बाइक सवार युवक को बदमाशों ने मारपीट कर किया जख्मी

मोतिहारी : छतौनी थाने के बरियारपुर बाइपास चौक पर बदमाशों ने अमित कुमार यादव को मारपीट कर जख्मी कर दिया. घटना को लेकर उसने थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. उसने पुलिस को बताया है कि वह डाॅ मनोज कुमार गुप्ता के क्लिनिक में काम करता है. बुधवार की शाम छह बजे क्लिनिक से अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 11, 2019 12:55 AM

मोतिहारी : छतौनी थाने के बरियारपुर बाइपास चौक पर बदमाशों ने अमित कुमार यादव को मारपीट कर जख्मी कर दिया. घटना को लेकर उसने थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. उसने पुलिस को बताया है कि वह डाॅ मनोज कुमार गुप्ता के क्लिनिक में काम करता है. बुधवार की शाम छह बजे क्लिनिक से अपने घर तुरकौलिया माधोपुर जाने के लिए बाइक से निकला.

इस दौरान पूर्व परिचित कृष्णा यादव ने उसे अपने घर तुरकौलिया अमवा तक छोड़ने की बात कह बाइक पर बैठ गया. कृष्णा चार-पांच दिनों से उसे घर छोड़ने के लिए कह रहा था, लेकिन अमित हमेशा उसकी बात टाल देता था. बाइक पर बैठ दोनों बरियारपुर बाइपास पहुंचे. वहा कृष्णा ने बाइक रुकवायी. पान खाने दुकान पर गया. पहले से उसके तीन-चार दोस्त खड़े थे.कृष्णा के इशारे पर उसके दोस्तों ने पास में आकर गाली गलौज की. विरोध करने पर मारपीट कर जख्मी कर दिया.

Next Article

Exit mobile version