बोलेरो ने साइकिल सवार अधेड़ को रौंदा, गयी जान

जमीन का दाखिल-खारिज कराने जा रहा था अंचल कार्यालय मोतिहारी : छतौनी थाने के सामने गुरुवार सुबह बोलेरो ने साइकिल सवार दशरथ सहनी (55) को रौंद दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वह मुफस्सिल थाने के टिकुलिया गांव का रहने वाला था. वह दाखिल-खारिज के लिए अंचल कार्यालय जा रहा था. इसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 1:08 AM

जमीन का दाखिल-खारिज कराने जा रहा था अंचल कार्यालय

मोतिहारी : छतौनी थाने के सामने गुरुवार सुबह बोलेरो ने साइकिल सवार दशरथ सहनी (55) को रौंद दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वह मुफस्सिल थाने के टिकुलिया गांव का रहने वाला था. वह दाखिल-खारिज के लिए अंचल कार्यालय जा रहा था. इसी दौरान छतौनी चौक की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया.
जानकारी के अनुसार, दशरथ प्रखंड कार्यालय जाने के लिए छतौनी थाने के सामने से गुजर रहा था. इसी दौरान बोलेरो चालक उसे रौंदते हुए फरार हो गया. दशरथ साइकिल सहित बोलेरो में फंस कुछ दूर तक घसीटता चला गया, लेकिन चालक ने बोलेरो नहीं रोकी.
सूचना पर इंस्पेक्टर मुकेशचंद्र कुमर पहुंच कर उसे जख्मी हालत में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इंस्पेक्टर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है. बोलेरो की पहचान कर ली गयी है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version