सुगौली में पोल्ट्री फार्म संचालक की गोली मार हत्या

सुगौली (पूचं) : उत्तरी मनसिंघा पंचायत के बक्सा गांव स्थित ब्रह्मस्थान के समीप बाइक सवार दो लोगों पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गयी. दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे मोतिहारी स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 24, 2019 1:15 AM

सुगौली (पूचं) : उत्तरी मनसिंघा पंचायत के बक्सा गांव स्थित ब्रह्मस्थान के समीप बाइक सवार दो लोगों पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गयी. दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे मोतिहारी स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ढेकहा मच्छरगांवा निवासी हरिमोहन दास के रूप में हुई है. घायल कोटवा थाने के कोरैया गांव का देवीलाल का पुत्र मुन्ना कुमार दास है.

हरिमोहन दास और मुन्ना कुमार दास आपस में रिश्तेदार बताये जाते हैं. उनका पोल्ट्री फार्म है. मुन्ना के पाकेट से एक लाख दो हजार रुपये पुिलस ने बरामद किया है. दोनों नकरदेई गांव की तरफ से रघुनाथपुर बाजार की तरफ आ रहे थे. बताया जाता है कि लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है. गोली चलने की आवाज सुन आसपास के लोग पहुंच कर थानाध्यक्ष सुरेंद्र मिश्र को सूचना दी.
ग्रामीणों के अनुसार बाइक पर सवार दोनों व्यक्ति रघुनाथपुर बाजार की तरफ जा रहे थे, तभी बाइक पर सवार अपराधियों ने सुनसान जगह देख गोली मार बंजरिया थाना क्षेत्र के फुलवार की तरफ फरार हो गये. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष, एसआइ ज्वाला सिंह व पुलिस ने मामले की जानकारी ली. घायल को इलाज के लिए भेज दिया.
शव को पुलिस थाने ले आयी. पुलिस ने घायल का बयान दर्ज किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी है. शीघ्र ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version