विभाग तय नहीं कर पाया कि हड़ताल के दौरान कौन सी दुकानें खुली रहेंगी

डुमरांव : विभागीय उत्पीड़न व शोषण के खिलाफ बुधवार से तीन दिनों तक डुमरांव शहर की दवा दुकानें बंद रहेंगी. वहीं डुमरांव के दवा दुकानदारों ने बिहार केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन के आह्वान पर तीन दिनों तक पूर्णतः बंदी करने का एलान किया है. इसके लिए संघ ने बैठक कर अपनी रणनीति तैयार की है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 6:58 AM

डुमरांव : विभागीय उत्पीड़न व शोषण के खिलाफ बुधवार से तीन दिनों तक डुमरांव शहर की दवा दुकानें बंद रहेंगी. वहीं डुमरांव के दवा दुकानदारों ने बिहार केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन के आह्वान पर तीन दिनों तक पूर्णतः बंदी करने का एलान किया है. इसके लिए संघ ने बैठक कर अपनी रणनीति तैयार की है.

संघ के सचिव दशरथ प्रसाद विद्यार्थी, रमेश केशरी, संजय दयाल, प्रमोद कुमार, हरेंद्र सिंह, सुबोध चौरसिया ने बताया कि सात सूत्री मांगों को लेकर तीन दिवसीय कारोबार ठप रहेंगे. सरकार के कड़े नियमों और विभाग द्वारा दुकानदारों को उत्पीड़न एवं शोषण करने तथा विभागीय नियमों में सुधार करने की मांग रखा गया है.
संघ के आह्वान पर 22, 23 व 24 जनवरी को थोक एवं खुदरा दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया गया है जिसमें हम सब शामिल हैं.
संजय दयाल, दवा दुकानदार
दवा दुकानदारों को विभागीय अधिकारियों द्वारा उत्पीड़न किया जाता है. बिहार संघ के आह्वान पर सभी दुकानें बंद रहेंगी और आपातकाल सेवा नहीं दी जायेगी.
रमेश केशरी, कोषाध्यक्ष

Next Article

Exit mobile version