लावारिस स्थिति में फेंकी गयी नवजात बरामद

बिहिया : जगदीशपुर प्रखंड की दावां पंचायत अंतर्गत मुंशी टोला गांव के बंसवारी के पास फेंके गये एक लावारिस नवजात बच्ची को गुरुवार की शाम ग्रामीणों ने बरामद किया. बच्ची मिलने की खबर फैलते ही लोगों की मौके पर भीड़ जुट गयी. इस दौरान मौके पर पहुंचे दावां पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सह जदयू प्रखंड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 6:48 AM

बिहिया : जगदीशपुर प्रखंड की दावां पंचायत अंतर्गत मुंशी टोला गांव के बंसवारी के पास फेंके गये एक लावारिस नवजात बच्ची को गुरुवार की शाम ग्रामीणों ने बरामद किया. बच्ची मिलने की खबर फैलते ही लोगों की मौके पर भीड़ जुट गयी. इस दौरान मौके पर पहुंचे दावां पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सह जदयू प्रखंड अध्यक्ष मनजी चौधरी व उपमुखिया प्रतिनिधि हरिहर सिंह ने बच्ची को इलाज के लिए गुरुवार की देर शाम बिहिया स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराये, जहां बच्ची की स्वास्थ्य जांच की गयी.

मामले को लेकर मुखिया प्रतिनिधि द्वारा आरा स्थित दतक ग्रहण संस्थान को फोन किया गया, जिसके बाद संस्थान की प्रतिनिधि नर्स सोनी कुमारी अन्य कर्मियों के साथ बिहिया पहुंचीं. बच्ची का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे दतक ग्रहण संस्थान को सौंप दिया गया. इस मौके पर सुरजीत कुमार कुशवाहा, रमेश कुशवाहा, वीर बहादुर यादव भी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version