गड्ढे में गिरने से बच्चे की मौत

बक्सर : शहर के बाजार समिति स्थित सड़क पर सुबह बच्चों से भरी एक स्कूली वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गयी. हालांकि स्कूली वाहन में सवार बच्चों को किसी तरह की क्षति नहीं पहुंची है. बताया जाता है कि बाजार समिति स्थित रोड में जलापूर्ति योजना के तहत पाइप बिछाने के लिए सड़क को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 7:46 AM

बक्सर : शहर के बाजार समिति स्थित सड़क पर सुबह बच्चों से भरी एक स्कूली वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गयी. हालांकि स्कूली वाहन में सवार बच्चों को किसी तरह की क्षति नहीं पहुंची है. बताया जाता है कि बाजार समिति स्थित रोड में जलापूर्ति योजना के तहत पाइप बिछाने के लिए सड़क को खोद कर छोड़ दिया गया है.

जिस कारण वाहनों समेत राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ता है.गुरुवार को एक स्कूली वाहन इस रास्ते से गुजर रही थी.तभी सड़क पर अचानक सामने एक बच्ची आ गयी, जिसे बचाने के चक्कर में वाहन खोदे गये गड्ढे में जाकर असुंतलित हो गयी.
इस दौरान लोगों की भीड़ जुट गयी और किसी तरह बस को खाई से बाहर निकाला गया.इस संबंध में जलापूर्ति योजना के साइट इंजीनियर विपरेंद्र कुमार ने कहा कि तोड़ी गयी सड़क की मरम्मत करने के लिए कार्रवाई की जा रही है.शीघ्र ही सड़क को दुरुस्त कर दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version