पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, दारोगा की मौत, तीन जवान घायल

बक्सर : बिहार के बक्सर जिला में शनिवार की देर रात पुलिस की पेट्रोलिंग वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस सड़क हादसे में एक सब इंस्पेक्टर की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि, तीन होमगार्ड के जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घायलों को आनन-फानन में बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2018 10:44 AM

बक्सर : बिहार के बक्सर जिला में शनिवार की देर रात पुलिस की पेट्रोलिंग वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस सड़क हादसे में एक सब इंस्पेक्टर की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि, तीन होमगार्ड के जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घायलों को आनन-फानन में बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बनारस रेफर कर दिया गया. घायल होमगार्ड के जवानों में प्रकाश कुमार 27 वर्ष मनमोहन यादव 34 वर्ष और राजकुमार यादव 35 वर्ष शामिल है. मृतक एएसआई का नाम दीनानाथ सिंह है जो छपरा के रहने वाले हैं.

हादसा शनिवार की देर रात 12 बजे की है. बताया जा रहा है कि पुलिस टीम अपराधियों का पीछा कर रही थी तभी जिले के सिमरी थाना अंतर्गत सहियार के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. जहां, एएसआई दीनानाथ को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, गंभीर रूप से घायल तीन होमगार्ड के जवान को बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर किया गया है. मामले की जानकारी देते हुए डुमरांव डीएसपी के के सिंह ने बताया कि गश्ती के दौरान वाहन के अनियंत्रित होने से यह हादसा हुआ है.

Next Article

Exit mobile version