विधायक ददन पहलवान के मामले में दर्ज हुई गवाही

बक्सर (कोर्ट) : डुमरांव के जदयू विधायक ददन पहलवान के मामले में बुधवार को न्यायालय में सूचक रामजी यादव की गवाही दर्ज की गयी. सुनवाई को लेकर कोर्ट में दिन भर गहमागहमी का माहौल रहा. सूचक ने घटना का समर्थन करते हुए न्यायालय में अपनी गवाही दर्ज करायी. वहीं, बचाव पक्ष की ओर से वरिष्ठ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 11, 2018 5:21 AM

बक्सर (कोर्ट) : डुमरांव के जदयू विधायक ददन पहलवान के मामले में बुधवार को न्यायालय में सूचक रामजी यादव की गवाही दर्ज की गयी. सुनवाई को लेकर कोर्ट में दिन भर गहमागहमी का माहौल रहा. सूचक ने घटना का समर्थन करते हुए न्यायालय में अपनी गवाही दर्ज करायी. वहीं, बचाव पक्ष की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता शिवपूजन लाल ने कई महत्वपूर्ण प्रश्न सूचक से पूछे.

बताते चलें कि राजनीतिक गलियारे में चर्चित इस मुकदमे में अब तक सूचक गवाही देने से भागा-भागा फिरता था तथा न्यायालय द्वारा उसे कई बार गवाही दर्ज कराने के लिए मौका दिया गया था. यह मामला पूर्व में भी सुप्रीम कोर्ट तक गया था. ज्ञातव्य हो कि हाईकोर्ट ने सुनवाई के दौरान उक्त मामले में दफा 307 को गलत पाकर हटा दिया था. इसके बाद मामला सुप्रीम कोर्ट तक चला गया. एक बार फिर अब उसकी सुनवाई निचली अदालत में की जा रही है.

कोर्ट में दिन भर गहमागहमी का माहौल

Next Article

Exit mobile version