किसान सलाहकार की पिटाई के विरोध में धरना

आरा : बिहार राज्य किसान सलाहकार संघ द्वारा किसान सलाहकार विंध्याचल प्रसाद की पिटाई के विरोध में समाहरणालय के समक्ष सुधीर कुमार केसरी की अध्यक्षता में धरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया. वक्ताओं ने कहा कि पिटाई में शामिल असामाजिक तत्वों की अविलंब गिरफ्तारी किया जाये. अन्यथा ऐसे असामाजिक तत्वों द्वारा प्रखंडों एवं अंचलों में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 5:08 AM

आरा : बिहार राज्य किसान सलाहकार संघ द्वारा किसान सलाहकार विंध्याचल प्रसाद की पिटाई के विरोध में समाहरणालय के समक्ष सुधीर कुमार केसरी की अध्यक्षता में धरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया. वक्ताओं ने कहा कि पिटाई में शामिल असामाजिक तत्वों की अविलंब गिरफ्तारी किया जाये. अन्यथा ऐसे असामाजिक तत्वों द्वारा प्रखंडों एवं अंचलों में भी गलत काम करवाने को नहीं रोका गया, तो ये अनुमंडल एवं जिलों में बैठ कर गलत काम करवायेंगे तथा किसान सलाहकारों को प्रताड़ित करेंगे.

किसान सलाहकारों के पास कोई सुरक्षा की व्यवस्था नहीं होती है. ऐसे में उनके द्वारा काम करना काफी कठिन हो जायेगा. वक्ताओं ने अविलंब ऐसे असामाजिक तत्वों पर अंकुश लगाने की मांग जिलाधिकारी से की है. वहीं वक्ताओं ने जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि कार्रवाई नहीं की गयी तो संघ अपने बुते पर असामाजिक तत्वों से निबटने के लिए बाध्य हो जायेगा. वक्ताओं में यदुनंदन चौधरी, मदन मोहन प्रसाद, जानकी प्रसाद सिंह, उमेश कुमार सुमन, उमा शंकर साहू, धर्मेंद्र प्रताप सिंह, अखिलेश कुमार आदि थे.

Next Article

Exit mobile version