थानेदार व िसपाहियों को पीटा, रिवाल्वर भी छीना

भोजपुर में शराब के धंधेबाजों का हमला आरा/जगदीशपुर : धनगाई थाने के केसरी गांव में रविवार की रात शराब के धंधेबाजों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. धंधेबाजों ने थानाध्यक्ष समेत तीन पुलिसकर्मियों की जम कर पिटाई कर दी और थानेदार का रिवाल्वर भी छीन लिया. बाद में घटना की सूचना वरीय पदाधिकारी को दी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 4:28 AM

भोजपुर में शराब के धंधेबाजों का हमला

आरा/जगदीशपुर : धनगाई थाने के केसरी गांव में रविवार की रात शराब के धंधेबाजों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. धंधेबाजों ने थानाध्यक्ष समेत तीन पुलिसकर्मियों की जम कर पिटाई कर दी और थानेदार का रिवाल्वर भी छीन लिया. बाद में घटना की सूचना वरीय पदाधिकारी को दी गयी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने छापेमारी कर धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही छीना हुआ रिवाल्वर भी बरामद कर लिया गया. बताया जा रहा है कि धनगाई थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि केसरी गांव में हरेंद्र यादव अपने घर में शराब बना रहा है. थानेदार ने शराब बनाते वक्त ही छापेमारी कर दी.
इस दौरान पुलिस ने उसके घर से छह लीटर महुआ शराब और 150 लीटर अर्धनिर्मित शराब बरामद किया. पुलिस की धर-पकड़ से बचने के लिए हरेंद्र यादव अपने भाई मेघा यादव के घर की छत के सहारे भागने लगा. पुलिस पीछा करने लगी, तो शिव शंकर सिंह ने हमला बोल दिया. इससे पहले कि थानेदार व पुलिस बल अपने आपको को संभालते, घर की महिला व अन्य लोगों
थानेदार व िसपाहियों…
ने मिल कर पुलिस बल की पिटाई शुरू कर दी गयी. जानकारी के अनुसार धनगाई थाना पुलिस केसरी गांव में छापेमारी करने पहुंची, तो शराब धंधेबाजों ने पुलिस पर अचानक हमला बोल दिया.
इससे घंटों अफरा-तफरी मची रही. स्थिति इतनी खराब हो गयी कि पुलिस को भाग कर जान बचानी पड़ी. शराब धंधेबाजों का कहर इस कदर दिखा कि उनलोगों ने थानाध्यक्ष मनिंदर कुमार का रिवाल्वर भी छीन लिया. घटना की सूचना मिलते ही दो थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे जगदीशपुर एसडीपीओ दयाशंकर ने घेराबंदी कर दो आरोपितों मेघा यादव और शिवशंकर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. छीना हुआ रिवाल्वर भी बरामद कर लिया गया. इस संबंध में तीन नामजद सहित आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. मुख्य आरोपित हरेंद्र यादव मौके से भाग निकला. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस पर हमला करनेवालों को हर हाल में गिरफ्तार किया जायेगा.
थानेदार सहित तीन पुलिसकर्मी हुए जख्मी
हमलावर मेघा यादव व शिवशंकर सिंह गिरफ्तार, रिवाल्वर बरामद
सदर अस्पताल में किया हंगामा
लापरवाही. परिजनों ने लगाया आरोप, डॉक्टर के नहीं रहने से हुई नवजात की मौत

Next Article

Exit mobile version