बंदूक व शराब जब्त सफलता . बड़हरा में 10 घंटे तक चली छापेमारी

एसपी के निर्देश पर अवैध शराब के धंधे के खिलाफ चलाया गया अभियान आरा : बड़हरा के नेकनाम टोला और नथमलपुर गांव में भोजपुर पुलिस ने रविवार को सघन सर्च अभियान चलाया. अवैध हथियार और शराब की सूचना पर पुलिस द्वारा दोनों गांवों में छापेमारी की गयी. इस दौरान पुलिस को बंदूक- गोली, धारदार हथियार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2017 12:46 AM

एसपी के निर्देश पर अवैध शराब के धंधे के खिलाफ चलाया गया अभियान

आरा : बड़हरा के नेकनाम टोला और नथमलपुर गांव में भोजपुर पुलिस ने रविवार को सघन सर्च अभियान चलाया. अवैध हथियार और शराब की सूचना पर पुलिस द्वारा दोनों गांवों में छापेमारी की गयी. इस दौरान पुलिस को बंदूक- गोली, धारदार हथियार और सैकड़ों बोतल शराब मिली लेकिन धंधेबाज और कुख्यात अपराधी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाये. पुलिस कप्तान के निर्देश पर दोनों गांवों में छापेमारी की गयी. इस दौरान नथमलपुर और नेकनाम टोला में दहशत का माहौल कायम हो गया था.
दो राइफल और एक बंदूक के साथ 40 गोलियां जब्त : छापेमारी के दौरान पुलिस ने 315 बोर का राइफल और दो बंदूक के साथ 40 गोली बरामद की है. इसके साथ ही पुलिस ने कई धारदार हथियार भी छापेमारी में बरामद किया है. साथ ही 610 शराब की बोतलें और अवैध केराेसिन भी पुलिस को मिला है. कृष्णा सिंह के घर से छापेमारी के दौरान पुलिस ने सामान को बरामद किया है.
दियारे के कुख्यात श्यामु की टोह में थी पुलिस : दियारे के कुख्यात नथमलपुर के रहनेवाले श्यामु सिंह की टोह में पुलिस द्वारा छापेमारी की गयी थी. पहले पुलिस ने नथमलपुर में सघन छापेमारी की. इसके बाद वहां पर सफलता नहीं मिलने के बाद नेकनाम टोला में छापा मारा. इसके बाद भी कुख्यात जब पुलिस के हत्थे नही चढ़ा तो शहर के न्याय नगर और बलबतरा में भी उसकी तलाश में छापा मारा गया.
इस दौरान पुलिस ने श्यामु के करीबी कृष्णा सिंह के घर की भी सघन तालाशी ली. जहां से शराब की बोतले बरामद की गयी.

Next Article

Exit mobile version