इश्क में कर्नाटक से भोजपुर पहुंची युवती

आरा : इश्क का ऐसा भूत सवार हुआ कि एक युवती अपना घर छोड़ कर कर्नाटक से बिहार पहुंच गयी. भोजपुर मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत गोठहुला गांव से युवती को बरामद किया गया है. कर्नाटक पुलिस की टीम युवती की टोह में आरा पहुंची हुई थी. मुफस्सिल थाना पुलिस के सहयोग से युवती को गोठहुला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2017 4:40 AM

आरा : इश्क का ऐसा भूत सवार हुआ कि एक युवती अपना घर छोड़ कर कर्नाटक से बिहार पहुंच गयी. भोजपुर मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत गोठहुला गांव से युवती को बरामद किया गया है. कर्नाटक पुलिस की टीम युवती की टोह में आरा पहुंची हुई थी. मुफस्सिल थाना पुलिस के सहयोग से युवती को गोठहुला गांव से बरामद किया गया.

जानकारी के अनुसार कर्नाटक के कुंदपुरा की रहने वाली युवती एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी. उसी कंपनी में काम करने वाले गोठहुला के विकास नामक युवक से उसको प्रेम हो गया और इसके बाद वह वहां से विकास के साथ उसके गांव चली आयी. युवती के लापता होने के बाद उसके पिता ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया. टावर लोकेशन के आधार पर कर्नाटक पुलिस को युवती के भोजपुर में होने का सुराग मिला. इसके बाद भोजपुर पुलिस के सहयोग से उसे बरामद किया गया.

बरामदगी के बाद कोर्ट में युवती का बयान कराया गया और इसके बाद पुलिस व परिजनों के साथ युवती को वापस कर्नाटक भेज दिया गया. मुफस्सिल थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि कर्नाटक के कुंडापुर के रहने वाले नारायण सेठी की बेटी अचानक लापता हो गयी थी. इस मामले में युवती के पिता के द्वारा थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था. हालांकि प्रेमी विकास पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाया है.

Next Article

Exit mobile version