पैसे के लिए नर्स ने नहीं दिया इंजेक्शन, हंगामा

आरा : सदर अस्पताल में डिलेवरी के बाद परिजनों ने पैसा नहीं दिया तो नर्स ने इंजेक्शन देने से इनकार कर दिया. इसके बाद महिला वार्ड में हंगामा मच गया. प्रसूता के परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया, जिसके बाद अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल उपाधीक्षक डॉ सतीश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2017 4:39 AM

आरा : सदर अस्पताल में डिलेवरी के बाद परिजनों ने पैसा नहीं दिया तो नर्स ने इंजेक्शन देने से इनकार कर दिया. इसके बाद महिला वार्ड में हंगामा मच गया. प्रसूता के परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया, जिसके बाद अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल उपाधीक्षक डॉ सतीश कुमार सिन्हा पहुंचे और परिजनों को समझाकर हंगामा शांत कराया. इसके बाद डीएस के निर्देश पर प्रसूता को इंजेक्शन दिया गया.

जानकारी के अनुसार शहर के काजी टोला मुहल्ले के रहने वाले तनवीर अहमद की पत्नी तरन्नूम कहकशां की डिलेवरी शनिवार की देर शाम सदर अस्पताल में करायी गयी. डिलेवरी होने के बाद नर्स ने परिजनों से पैसे की डिमांड की. परिजनों द्वारा बताया गया कि नर्स को पैसा दिया गया था लेकिन वह और अधिक पैसा मांग रही थी. पैसा नहीं देने पर उसने इंजेक्शन देने से इनकार कर दिया. इसी बात को लेकर परिजन हंगामा करने लगे. हंगामा होते ही उस समय ड्यूटी पर तैनात नर्स वहां से निकल गयी. मौके पर पहुंचे अस्पताल उपाधीक्षक डॉ सतीश कुमार सिन्हा ने बताया कि इस मामले की जांच की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version