रेल ट्रैक में दरार, बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बची श्रमजीवी एक्सप्रेस

भोजपुर / बक्सर : दानापुर रेल मंडल के अंतर्गत पटना-बक्सर रेल मार्ग पर एक बड़ी ट्रेन दुर्घटना होते-होते रह गयी है. जानकारी के मुताबिक इस रेलखंड पर स्थित रामानंद तिवारी हॉल्ट के पास पटरी में दरार था. स्थानीय लोगों के मुताबिक पटरी पूरी तरह टूटी हुई थी. वहीं राजधानी पटना से दिल्ली को जाने वाली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2017 2:44 PM

भोजपुर / बक्सर : दानापुर रेल मंडल के अंतर्गत पटना-बक्सर रेल मार्ग पर एक बड़ी ट्रेन दुर्घटना होते-होते रह गयी है. जानकारी के मुताबिक इस रेलखंड पर स्थित रामानंद तिवारी हॉल्ट के पास पटरी में दरार था. स्थानीय लोगों के मुताबिक पटरी पूरी तरह टूटी हुई थी. वहीं राजधानी पटना से दिल्ली को जाने वाली डाउन श्रमजीवी एक्सप्रेस के गुजरने का वक्त हो गया था लेकिन बाद में सूचना के बाद आनन-फानन में श्रमजीवी एक्सप्रेस को रोका गया. बताया जा रहा है कि रामानंद तिवारी हॉल्ट के समीप ट्रैक में दरार की सूचना गेटमैन द्वारा स्टेशन प्रबंधकों दी गयी जिसके बाद श्रमजीवी एक्सप्रेस को तत्काल रोका गया.

रेलवे के सूत्रों के मुताबिक ट्रैक में दरार होने की वजह से जनसाधारण एक्सप्रेस को बिहिया में रोक दिया गया. वहीं दूसरी ओर ओखा-गुवाहाटी और महानंदा एक्सप्रेस को बिहिया में रोक दिया गया. घटना के बाद लाइन की मरम्मती की गयी और उसके बाद श्रमजीवी एक्सप्रेस सहित बाकी ट्रेनों को पास कराया गया. रेल कर्मी एक बड़े हादसे के टल जाने से काफी राहत महसूस कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर गेटमैन से सूझ-बूझ की सराहना की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version