आइसा ने आरा में रोकी ट्रेन केंद्र के खिलाफ की नारेबाजी

जेएनयू प्रशासन के फरमान को वापस लेने की मांग की आरा : जेएनयू के छात्र संघ के पूर्व महासचिव चिंटू कुमारी, आशुतोष कुमार, रामा नागा सहित तमाम छात्रों पर लगाये गये जुर्माने व निलंबन के खिलाफ आइसा के छात्र सड़क पर उतरे. आरा स्टेशन पहुंच कर डाउन में जानेवाली तूफान एक्सप्रेस को घंटों रोके रखा. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 8, 2016 2:15 AM

जेएनयू प्रशासन के फरमान को वापस लेने की मांग की

आरा : जेएनयू के छात्र संघ के पूर्व महासचिव चिंटू कुमारी, आशुतोष कुमार, रामा नागा सहित तमाम छात्रों पर लगाये गये जुर्माने व निलंबन के खिलाफ आइसा के छात्र सड़क पर उतरे. आरा स्टेशन पहुंच कर डाउन में जानेवाली तूफान एक्सप्रेस को घंटों रोके रखा. इस दौरान छात्रों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. जाम स्थल पर ही एक सभा का आयोजन किया गया. सभा को संबोधित करते हुए नेताओं ने कहा कि पूरे देश को केंद्र सरकार भगवा रंग में रंगना चाहती है.
दलित छात्रों के साथ भेदभाव किया जा रहा है. चुनाव के पूर्व छात्र-युवाओं से मोदी ने बड़े-बड़े वादे किये थे. लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया गया.
वक्ताओं ने कहा कि अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर 10 दिनों से छात्र बैठे हुए हैं, लेकिन उनकी सुननेवाला कोई नहीं है. जेएनयू अपने फरमान को वापस नहीं लेता है, तो चरणबद्ध आंदोलन किया जायेगा. वहीं एक घंटे तक रेल यातायात बाधित रहने के कारण डाउन में जानेवाली कई ट्रेनें विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी रही. इससे रेल यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. इस मौके पर इनौस के प्रदेश अध्यक्ष राजू यादव, जिलाध्यक्ष शब्बीर, राजू राम, रंजन, अभिषेक, निरंजन, उज्ज्वल, संदीप आदि सैकड़ों छात्र शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version