आरा: सड़क हादसे में एक की मौत, विरोध कर रही भीड़ व पुलिस के बीच झड़प

आरा: बिहार के आरा जिले में जीरो माइल के नजदीक शुक्रवार को अनियंत्रित ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गयी. इसकी सूचना मिलते ही इलाके के स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए ट्रक को जला दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस प्रदर्शनकारियों पर काबू करने के प्रयास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2015 5:30 PM

आरा: बिहार के आरा जिले में जीरो माइल के नजदीक शुक्रवार को अनियंत्रित ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गयी. इसकी सूचना मिलते ही इलाके के स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए ट्रक को जला दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस प्रदर्शनकारियों पर काबू करने के प्रयास में जुट गयी. हालांकि, इस दौरान पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा.

जानकारी के मुताबिक जिले के जीरो माइल के नजदीक आज एक ट्रक के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया जिससे ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी. हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने विरोध प्रदर्शन करते हुए ट्रक में आग लगा दिया. गुस्साई भीड़ को काबू में करने के दौरान पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने ट्रक को जलाने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में एक मृतक का भाई भी शामिल है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version