पूछताछ के बाद नित्यानंद को भेजा जेल, रिमांड पर लेकर होगी पूछताछ

आरा : भोजपुर पुलिस के लिए सर दर्द बना बड़हरा थाना क्षेत्र के नथमलपुर गांव निवासी कुख्यात नित्यानंद सिंह को दिल्ली से आरा लाने के बाद पूछताछ की गयी. पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया. अब पुलिस उसे रिमांड पर लेने की तैयारी में जुट गयी है. इसको लेकर कोर्ट में आवेदन दिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 6:26 AM

आरा : भोजपुर पुलिस के लिए सर दर्द बना बड़हरा थाना क्षेत्र के नथमलपुर गांव निवासी कुख्यात नित्यानंद सिंह को दिल्ली से आरा लाने के बाद पूछताछ की गयी. पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया. अब पुलिस उसे रिमांड पर लेने की तैयारी में जुट गयी है. इसको लेकर कोर्ट में आवेदन दिया गया है. कोर्ट के आदेश के बाद उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जायेगी.

हालांकि पुलिसिया पूछताछ में उसने पुलिस को कई राज बताये हैं, जिस पर पुलिस छानबीन कर रही है. बता दें कि वह बहादुरगढ़ में छिपा हुआ था. मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पटना एसटीएफ टीम ने उसे गिरफ्तार किया, जिसके बाद उसे आरा लाया गया. नित्यानंद सिंह हाल के दिनों में भोजपुर पुलिस के लिए सिर दर्द बन गया था.
उसने 29 दिसंबर,2019 को सिन्हा ओपी के नथमलपुर गांव में एक आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. साथ ही 30 दिसंबर को सरैंया स्थित एक मोबाइल दुकानदार से पांच लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी. दोनों ही मामलों में पुलिस इसकी तलाश कर रही थी. 29 दिसंबर को नथमलपुर गांव निवासी श्रीमन नारायण गुप्ता की गोली मारकर हत्या करने के बाद इसने उसके भाई ओम नारायण गुप्ता से रंगदारी की मांग की थी.
नहीं देने पर दुकान में आग लगाने का धमकी भी दी थी. घटना के बाद व्यवसायियों में दहशत का माहौल कायम हो गया था. इसको लेकर व्यवसायियों ने सड़क जाम भी की थी तथा तत्कालीन एसपी से मिलकर सुरक्षा की गुहार भी लगायी थी. इसके खिलाफ हत्या, रंगदारी लूट जैसे दर्जनों मामले दर्ज है. हालांकि तीन मामलों में यह फरार चल रहा था. यह पूर्व में जेल भी जा चुका है.

Next Article

Exit mobile version