जख्मी युवक के बयान पर प्राथमिकी

आरा : नगर थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा के तेली टोला मुहल्ले में रविवार की सुबह एक युवक को गोली मारने के मामले में जख्मी युवक के बयान पर दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. हालांकि इस घटना में जख्मी आरोपित का इलाज पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2020 6:22 AM

आरा : नगर थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा के तेली टोला मुहल्ले में रविवार की सुबह एक युवक को गोली मारने के मामले में जख्मी युवक के बयान पर दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

हालांकि इस घटना में जख्मी आरोपित का इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है. गोली लगने से जख्मी युवक बंटी कुमार के बयान पर मुहल्ले के अरविंद कुमार तथा उसके भाई को नामजद किया गया है.
बताया जाता है कि रविवार की सुबह क्रिकेट खेलने को लेकर उपजे विवाद में युवक को गोली मारी गयी थी, जिससे युवक बुरी तरह जख्मी हो गया था. जख्मी हालत में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया था. पटना में उसका इलाज चल रहा है. इधर इस घटना के बाद पिटाई से जख्मी आरोपित का भी इलाज पुलिस अभिरक्षा में कराया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version